Monday, April 29"खबर जो असर करे"

जलसा के बाहर प्रशंसकों से मिलकर भावुक हुए Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उम्र के इस पड़ाव पर भी सिनेमा की दुनिया में सक्रिय हैं। फैंस बिग बी पर जान छिड़कते हैं। अभिनेता को इंडस्ट्री में करीब 55 साल हो गए हैं।
अपने इस शानदार सफर में उन्होंने कई शानदार फिल्में दी हैं और अलग-अलग किस्म की भूमिकाएं अदा की हैं। हर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने मुंबई स्थित आवास जलसा के बाहर फैंस से मिलते हैं। इस रविवार भी उन्होंने फैंस से मुलाकात की, जिसका वीडियो साजा कर उन्होंने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
अमिताभ बच्चन ने रविवार को उनके मुंबई स्थित घर के बाहर फैंस से मिलने की परंपरा को निभाया। हजारों फैंस रविवार को जलसा के बाहर खड़े होकर बिग बी का इंतजार करते हैं। बिग बी की एक झलक पाने और उन्हें अपना प्यार दिखाने के लिए प्रशंसक एकजुट हो जाते हैं। इस बार भी हमेशा की तरह बिग बी से मिलने के फैंस इक्ट्ठा हुए। इस दौरान का वीडियो अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।
वीडियो में अमिताभ बच्चन को दरवाजे की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे, क्योंकि प्रशंसक उनका स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे थे। दुनिया के अलग-अलग कोनों से और अलग-अलग उम्र के प्रशंसक अमिताभ बच्चन को देखने के लिए एक साथ आते दिखे। साझा किए गए वीडियो में बिग बी हाथ जोड़कर और बड़ी सी मुस्कान के साथ फैंस का अभिवादन करते नजर आए। उन्होंने पीछे बैठे प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया और कुछ प्रशंसक के आर्ट वर्क पर साइन किया।
अमिताभ बच्चन ने एक्स पर वीडियो साझा कर भावुक होते हुए लिखा, ‘ये नहीं है तो कुछ नहीं है।’ वीडियो में फैंस सुपरस्टार की तस्वीरें और उनकी फिल्मों के पोस्टर लेके उनका इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो बेहद ही भावुक कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘कल्कि एडी 2898’ उनकी आगामी फिल्म है। इस फिल्म में वे सुपरस्टार कमल हासन और प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करते दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं। इस माइथोलॉजी फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म इसी साल रिलीज होगी।