Thursday, May 2"खबर जो असर करे"

जनता देगी भाजपा को आशीर्वाद, प्रदेश में मनेगी कमल दीवालीः विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल। भाजपा की सरकार ने बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित राज्य बनाया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की डबल इंजन वाली सरकार लोगों का जीवन बदलने का काम कर रही हैं। हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं, जो प्रत्येक बूथ पर सजग प्रहरी की तरह तैनात हैं। विकास और गरीब कल्याण के जो काम हमारी सरकारों ने किए हैं, उसके आधार पर प्रदेश की जनता हमें आशीर्वाद देगी और अब तक की सर्वाधिक सीटें जीतकर भाजपा इतिहास रचेगी। इस बार प्रदेश में कमल दीवाली मनेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा मीडिया सेंटर में आयोजित पत्रकार-वार्ता के दौरान विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा पर निर्वाचन आयोग को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कही। श्री शर्मा ने निर्वाचन आयोग द्वारा 80 वर्ष से अधिक आयु वाले तथा दिव्यांग मतदाताओं के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा पहल को अभिनव और अनुकरणीय बताते हुए आयोग के प्रति आभार भी जताया।
जनता के आशीर्वाद से बनेगा स्वर्णिम मध्यप्रदेश
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार आयुष्मान भारत, उज्जवला और प्रधानमंत्री आवास जैसी योजनाओं के माध्यम से गरीबों का जीवन बदलने का काम कर रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश को लगातार विकास की सौगातें दे रहे हैं और इनके चलते वे प्रदेश की जनता के मन में बस गए हैं। हाल ही में उन्होंने पन्ना और कटनी में मेडिकल कॉलेजों की सौगात भी दी है, जिसके लिए मैं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री मनसुख भाई मंडाविया और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को धन्यवाद देता हूं। श्री शर्मा ने कहा कि 15 महीनों में करप्शननाथ की सरकार ने जनहित की योजनाएं बंद करके जनता के अधिकार छीन लिए थे, जिन्हें मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने वापस लौटाया है। श्री शर्मा ने कहा कि अब भाजपा की सरकार प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने की दिशा में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता भाजपा को अपना आशीर्वाद देगी और जनता के प्रचंड आशीर्वाद से स्वर्णिम मध्यप्रदेश अवश्य बनेगा।
भाजपा एक लाइव आर्गनाईजेशन, हर बूथ पर सक्रिय हैं पार्टी कार्यकर्ता
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साल के 365 दिन और 24 घंटे काम करने वाला और जरूरत के समय जनता के साथ खड़े रहने वाला दल है। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा चुनावी गुब्बारा नहीं, एक लाइव ऑर्गनाइजेशन है। पार्टी के 41 लाख से अधिक कार्यकर्ता 64523 बूथों पर मुस्तैदी से तैनात हैं, जिनमें बूथ के कार्यकर्ता, पन्ना प्रमुख और पन्ना समिति के कार्यकर्ता शामिल हैं। ये सभी कार्यकर्ता डबल इंजन की सरकारों के काम तथा विकास और गरीब कल्याण के झंडे को लेकर मैदान में हैं और हर बूथ जीतने के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं।
यह चुनाव जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाली और छल करने वालों के बीच है
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश की जनता से मैं आग्रह करता हूं कि मतदान से पहले ये मंथन करे कि चुनाव किन लोगों के बीच है? इसमें एक तरफ झूठ, छल-कपट की राजनीति करने वाले लोग हैं, सनातन पर हमले करने वाले लोग हैं। ये विकास और गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद करके गरीबों का हक छीन लेते हैं। ये किसानों, नौजवानों और बहनों को धोखा देते हैं। इन्होंने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था और मि. बंटाढार के नेतृत्व में ये लोग लगातार हिंदुत्व पर हमले करते हैं। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है, जो हर वर्ग को सम्मान देती है, ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के मंत्र को लेकर काम कर रही है। मातृशक्ति को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हमारी सरकार लाडली बहना योजना शुरू की है, जिसमें प्रत्येक बहन को फिलहाल 1250 रुपये हर महीने दिए जा रहे हैं, जिसे बढ़ाकर 3000 रुपये तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार नौजवानों को रोजगार के अवसर दे रही है। श्री शर्मा ने कहा कि जनता को इस बारे में गंभीरता से विचार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को बहुत अच्छी से पहचानती है और भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत के साथ जीत का आशीर्वाद देगी।