Monday, April 29"खबर जो असर करे"

कांग्रेस की मानसिकता सनातन विरोधी : अश्विनी वैष्णव

सागर। जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में बनी है, पूरे विश्व में भारत की अलग ही पहचान उभरकर सामने आई है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार में आज कोई भी हमारे देश को आंखें नहीं दिखा सकता। बड़े-बड़े विकसित देश हमारे देश का सम्मान करते हैं। डबल इंजन की सरकार में देष और प्रदेष में विकास ही विकास हो रहा है। यह बात केन्द्रीय रेल मंत्री मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने सागर जिले के सुरखी में भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। श्री वैष्णव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने मिलकर बीमारू राज्य को बेमिसाल राज्य बना दिया।

*कांग्रेस की मानसिकता ही सनातन विरोधी*

केन्द्रीय मंत्री श्री वैष्णव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसानों को ठगा है। कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित थी, न सड़क-बिजली पानी की व्यवस्था थी। प्रदेश की हालत खराब थी। भाजपा सरकार ने प्रदेश की तस्वीर बदल दी। अगर फिर से कांग्रेस की सरकार बनी तो हमारी माताएं-बहनें घूंघट में घुट-घुटकर मर जाएंगी। रेल मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही सनातन विरोधी हो गई है, इसलिए वह हमारे सनातन को गंदी बीमारी कहते हैं। श्री वैष्णव ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी हमेशा सुरखी को रेल लाइन से जोड़ने की बात मुझसे कहते हैं। इस बार आपको प्रचंड मतों से उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा पहुंचाना है। मैं वादा करता हूं कि उसके बाद इस दिषा में आगे बढा जायेगा।

*गोविंद राजपूत को भारी मतों से जिताकर भेजे- उमा भारती*

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मोबाइल फोन पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री गोविंद सिंह राजपूत को भारी मतों से सभी लोग विजयी बनाएं। इंदिरा गांधी के सिर पर नेहरू का हाथ था, सोनिया गांधी के सिर इंदिरा गांधी का हाथ था और मेरे सिर पर सिर्फ जनता का हाथ है। उन्होंने लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की और केंद्रीय मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव और मंत्री श्री गोपाल भार्गव का अभिनंदन किया।

*कांग्रेस नेता हमारी बनाई सड़कों पर चल रहे – भार्गव*

मंत्री गोपाल भार्गव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्य पूरे प्रदेश में दिख रहे हैं। ये कांग्रेसी हमारी बनाई हुई सड़कों पर चलकर हमें ही कोसते हैं, जबकि वह भूल जाते हैं कि कांग्रेस की सरकार में ना तो बिजली थी और ना सड़क-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं थी। भाजपा की सरकार ने किसान सम्मान निधि, कन्यादान योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना जैसी अनेकों योजनाएं बनाकर हर वर्ग को संबल दिया है। वहीं हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री आवास देकर हर गांव की तस्वीर बदल दी है। आज गांव-गांव में पक्की सीमेंटेड सड़कें, नल जल योजना से घर-घर पानी, बिजली, स्कूलें और स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही संभव हो पाया है। भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसी समय बिलहरा में जल संकट हुआ करता था, लेकिन अब यहां घर-घर पानी पहुंच रहा है। हमारी माताओं-बहनों को कुएं पर पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ रहा। कांग्रेस केवल झूठ बोलकर सत्ता को पाना चाहती है।

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश वेयर हाउस कॉरपोरेशन चैयरमेन श्री राहुल सिंह लोधी, लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामगोपाल सिंह, जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, उप्र के पूर्व मंत्री श्री लाखन सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत, फिल्म अभिनेता श्री राजा बुंदेला सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।