Saturday, April 27"खबर जो असर करे"

कपिल शर्मा शो में ताने मारने पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया रिएक्शन

मुंबई। अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, लेकिन लंबे समय से वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज हैं। दर्शकों को शो में उनका होना काफी पसंद आता है। कलाकालों के पंच पर अर्चना के हंसी के ठहाके काफी मशहूर हैं।
कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा अर्चना की खिंचाई करते रहते हैं, अर्चना भी उन्हें मजेदार जवाब देची हैं। लेकिन कई लोगों को कपिल का अर्चना पर जोक मारना पसंद नहीं आता। अब इसे लेकर शो की जज ने खुद बताया कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ माह पहले अर्चना ने अपने पति परमीत संग एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसपर एक यूजर ने अर्चना के लुक पर कमेंट किया। एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटीं और उन्होंने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया। अब ट्रोलिंग को लेकर अर्चना ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात की है। इसी बीच उन्होंने कपिल की खिंचाई पर भी बात की।

उन्होंने कहा,”कॉमेडी बेमतलब होती है और इसमें हास्य को ध्यान में रखते हुए इसमें कुछ चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। इसका उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं है। हम द कपिल शर्मा शो पर खुलेआम खुलासा कर रहे हैं कि यह एक कॉमेडी प्लेटफॉर्म है और यहां किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेना है।” इसके अलावा उन्होंने कपिल की तारीफ भी की।

उन्होंने कहा, “उनका लहजा मजाक को थोड़ा लाइट बना देता है और उनमें जोश भी है। जब कपिल यह सब करता है तो यह ह्यूमर, प्यार और शरारत वाला होता है। उसको पता है कि वो पंगा ले रहा है, वो सॉरी भी बोलता है। जब मैं कहती हूं कि मैं आकर मारूंगी।” अर्चना ने कहा कि किसी कॉमेडी शो को देखकर यह मत सोचिए कि वह कोई सामाजिक संदेश दे रहा है।”
दरअसल ट्रोलर ने अर्चना की तस्वीर पर कपिल का जिक्र करते हुए उनका मजाक उड़ाया था। उसने लिखा था,”औरत कम मर्द ज्यादा लग रही हो, कपिल सही बोलता है बहुत टाइम लगा होगा आपको रूप परिवर्तन करने में।