Friday, April 19"खबर जो असर करे"

हार्दिक पांड्या की चोट गंभीर नहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया अपडेट

पुणे (Pune)। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (all-rounder hardik pandya) के चोटिल होने के बाद विश्वकप प्रतियोगिता (World Cup competition) में भारतीय टीम (Indian team) के कॉम्बिनेशन को अटकलें लगने लगी थीं। हालांकि इस बीच टीम इंडिया के लिए राहत की खबर है कि पांड्या की चोट गंभीर नहीं है। यह अपडेट कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के बाद दिया।

रोहित शर्मा ने बताया कि हार्दिक पांड्या की चोट बहुत ज्यादा गंभीर नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कल (शुक्रवार) सुबह तक हार्दिक पांड्या की चोट से संबंधित तस्वीर साफ हो पाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि मेडिकल टीम और सपोर्ट स्टाफ इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि हार्दिक की चोट को हल्के में ना लिया जाए। जो भी जरूरी कदम होंगे वो टीम मैनेजमेंट उठेगी।

दरअसल, गुरुवार को पुणे में खेले गए विश्वपक 2023 के 17वें मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या नौवां ओवर करने आए। अभी उन्होंने तीन ही गेंद फेंकी थी कि वो चोटिल गए और उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। इसके बाद वो पूरे मैच के लिए मैदान पर नहीं लौट सके। हार्दिक के अधूरे ओवर को विराट कोहली ने पूरा किया।