Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

भारत ने यूरेशिया कप में दिनामो स्टरोइटेल को 3-1 से हराया

येकटारिनबर्ग (रूस)। भारत की जूनियर पुरूष हाकी टीम ने यूरेशिया कप के अपने पहले मैच में दिनामो स्टरोइटेल को 3-1 से हराकर अपने अभियान की अच्छी शुरूआत की। कल रात खेले गये मैच में दोनों टीमों ने तेज शुरूआत की लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं कर पायी। भारत ने हालांकि पहले 15 मिनट में कुछ पेनल्टी कार्नर हासिल किये लेकिन दिनामो के गोलकीपर द्रायनत्सिन आर्टम ने शानदार प्रदर्शन करके उसके प्रयासों को नाकाम करने में कसर नहीं छोड़ी।
बाद में दिनामो को भी एक पेनल्टी कार्नर मिला लेकिन वह भी इस पर गोल नहीं कर पाया। दोनों टीमें मध्यातंर तक गोलरहित बराबरी पर थी। मैच के दर्शकों में येकटारिनबर्ग के गवर्नर और भारतीय उच्चायुक्त पंकज सरन भी शामिल थे। भारत ने दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाया और जल्द ही अपना प्रभाव छोड़ना शुरू कर दिया। भारत को 44वें मिनट में सर्किल के अंदर तकनीकी गलती से पेनल्टी स्ट्रोक मिला और वरूण कुमार ने उसे गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की।
सिमरनजीत सिंह ने 45वें मिनट में स्कोर दोगुना कर दिया जबकि विक्रमजीत ने इसके आठ मिनट बाद टीम की तरफ से तीसरा गोल किया। जब मेजबान टीम के हाथ से मैच निकलता जा रहा था तब एल अलेक्सांद्र ने 59वें मिनट में उसकी तरफ से एक गोल करके हार का अंतर कम किया।

सम्बंधित खबरॆ
खेल

गुडजोनसेन और बिकी आईएसएल से बाहर

   पुणे। इंडियन सुपर लीग क्लब की टीम एफसी पुणे सिटी के मार्की खिलाड़ी आइडुर गुडजोनसेन और मिडफील्डर आंद्रे बिकी चोटिल होने के कारण आईएसएल के अगले सत्र में नहीं…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1498590532.37.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news