Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

यदि खिलाड़ी अधिक थके हैं तो आईपीएल न खेलें : स्टीव वॉ

केपटाउन । आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान स्टीव वॉ ने इन दिनों क्रिकेटरों पर अधिक खेल के बढ़ते दबाव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यदि खिलाड़ी इतना ही थक गये हैं तो उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेलना चाहिये। स्टीव वॉ ने एक चैनल को दिये साक्षात्कार में कहा कि यदि खिलाड़ी सच में अधिक काम का दबाव महसूस कर रहे हैं तो उन्हें अधिक कमाई देने वाले टूर्नामेंट आईपीएल में नहीं उतरना चाहिये। उन्होंने कहा, ये सभी अधिक क्रिकेट इसलिए खेल रहे हैं क्योंकि वे आईपीएल में खेलते हैं। वे अभी अधिक क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं क्योंकि उन्हें आगे और भी खेलना है।
उन्होंने कहा, मैंने समय सारणी देखी है और मेरा मानना है कि स्टीव स्मिथ और उनके पूर्ववर्ती कप्तानों पर काम के बोझ की तुलना की जाये कि हम इन दिनों कितने क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा, वे कोई भी शील्ड क्रिकेट और क्लब क्रिकेट नहीं खेलते हैं जबकि हम इस तरह के सारे क्रिकेट खेला करते थे।
स्टीव ने कहा, वर्तमान में खिलाड़ियों का ध्यान अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर होता है, लेकिन हम भी उस समय अधिक यात्रायें और अधिक क्रिकेट खेला करते थे। जब हमने खेलना प्रारंभ किया था तो उन दिनों आज की तरह बेहतर होटल की व्यवस्था नहीं हुआ करती थी। गौरतलब है कि श्रीलंका के साथ ट्वंटी-20 सीरीज के खत्म होने के बाद फरवरी में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज प्रारंभ होनी है।

सम्बंधित खबरॆ
खेल

ओलंपिक में भारत-सानिया-बोपन्ना क्वार्टर फायनल में, श्रीकांत ने जगाई उम्मीद

रियो डि जेनेरो। ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बावजूद कुछ खिलाड़ियों ने अब भी पदकों की उम्मीद बनाए रखी है। इन्हीं में से एक सानिया, बोपन्ना की…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1498460998.7.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news