Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

गोपीचंद ही मेरे लिये सर्वश्रेष्ठ कोच : सिंधू

नई दिल्ली। अगले ओलंपिक खेलों की बेहतर तैयारियों के लिये विदेशी कोच मुहैया कराने के एक मंत्री के बयान पर रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू ने कहा है कि पुलेला गोपीचंद उनके सर्वश्रेष्ठ कोच हैं। ओलंपिक में रजत पदक जीतकर लौटीं भारतीय बैडंिमटन खिलाड़ी गोपीचंद ने हालांकि कहा कि वह इस मामले में अधिक बात नहीं करना चाहती हैं लेकिन उन्होंने साफ किया कि गोपीचंद उनके लिये सर्वश्रेष्ठ कोच हैं और उन्हें किसी अन्य या विदेशी कोच की जरूरत नहीं है।
सिंधू ने एक चैनल को दिये साक्षात्कार में कहा मेरे लिये गोपीचंद ही सर्वश्रेष्ठ हैं और जो मंत्री ने कहा मैं उसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। दरअसल तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री महमूद अली ने सिंधू के सम्मान समारोह कार्यक्रम में मंच से ही बैडमिंटन खिलाड़ी को और बेहतर कोच दिलाने की बात ही थी तांिक वह अगले ओलंपिक में स्वर्ण जीत सकें। सिंधू ने फाइनल में स्पेन की कैरोलीना मारिन से हारने के बाद रजत जीता था।
उन्होंने कहा लगातार जश्न मन रहे हैं और मैं आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सरकार को धन्यवाद करना चाहती हूं। हालांकि राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच गोपीचंद ने जोर दिया है कि यदि देश को अधिक पदक चाहिये तो संपूर्ण प्रणाली में सुधार करना होगा। गोपीचंद ने कहा हमारे यहां की प्रणाली में सुधार करने की बहुत जरूरत है। यदि देश को पदक चाहिये तो ढांचागत व्यवस्था को बदलना होगा।

सम्बंधित खबरॆ
खेल

वनडे के बाद टी-20 में भी अंग्रेजों ने किया श्रीलंका का सूपड़ा साफ

साउथम्प्टन। जोस बटलर के नॉटआउट 73 रनों की मदद से इंग्लैंड ने एकमात्र टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में श्रीलंका को आठ विकेट से हरा दिया। बटलर ने 49 गेंद की…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1498319165.24.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news