Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

बस आपरेटर्स ने सिटी बसों के लिए अलग स्टेण्ड की मांग की

देवास। महात्मा गांधी बस स्टेण्ड देवास बस आपरेटर संचालकों ने कलेक्टर को पत्र सौंपकर मांग की है कि शासन की इंट्रासिटी-इंटरसिटी बस परिवहन योजना के वाहनों का संचालन अलग अलग स्टेण्ड बनाकर किया जावे। जिससे कि वाहन स्वामियों में विवाद की स्थिति नहीं बनेगी। अगर एक समय में दो वाहन संचालित होते है तो कभी भी कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है।
ज्ञात हो कि पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर द्वारा घोषणा की गई थी कि म.प्र. सड़क परिवहन बंद होने के बाद हमारे द्वारा वाहन अनुबंध करके आर.टी.ओ. एवं म.प्र. सड़क परिवहन निगम को भी शुल्क देकर वाहन का संचालन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान द्वारा 10 मिनट का समय हमारी मीटिंग में तय किया गया था जबकि आर.टी.ओ. द्वारा 10 मिनट के समय के बाद 5 मिनट एवं 2 मिनट के अंतराल से परमिट जारी किये जा रहे है। इस स्थिति में वाहनों में रेस हो रही है एवं आम जनता वाहन दुर्घटनाओं का शिकार हो कर अपनी जान गंवा रही है। इंदौर नगर निगम के वाहनों के संचालन भी पूरे मध्यप्रदेश में अलग अलग स्टेशनों से किया जा रहा है एवं इंदौर सरवटे से किसी भी योजना के वाहनों का संचालन नहीं किया जा रहा है।
आपरेटरों ने मांग की है कि महात्मा गांधी बस स्टेण्ड देवास से योजना की बसों का संचालन नहीं किया जावे। योजना के तहत चलने वाले वाहनों को अन्य स्थानों से संचालित किया जाए। इस अवसर पर तंवरसिंह चैहान, धर्मेन्द्रसिंह चैहान, चिंतामण दायमा, बंटी दरबार, नारायण दायमा, शरीफ, अकिल शेख, राजा, सुमेरसिंह, अज्जु खान, मोहनसिंह राजपूत आदि बस आपरेटर उपस्थित थे।

सम्बंधित खबरॆ
Dewas News
विदेश
पाकिस्तान ने कहा- आतंकी नहीं है सलाहुद्दीन

पाकिस्तान ने कहा- आतंकी नहीं है सलाहुद्दीन

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने अमेरिका की ओर से हिज्बुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन को 'वैश्विक आतंकवादी' घोषित किए जाने के कदम को खारिज किया है। पाकिस्तान ने कहा कि यह…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1502956202.34.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news