Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

अर्न्तराज्जीय क्रिकेट टूर्नामेंट : ड्रीमवैली गाजियावाद बनी विजेता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी देखा रोमांचक मुकाबला
  नौगांव। 63 वां मेला महोत्सव क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबला ड्रीमबैली गाजियाबाद ने जीता अन्तर्राज्जीय क्रिकेट टूनामेंट के फाइनल मुकाबले में झांसी और ड्रीमबैली गाजियाबाद की टीम पहुंची। फाइनल मुकाबला देखने के लिये सुबह से ही स्टेडियम के अंदर हजारों की तादाद में दर्शक पहुंच गये। वहीं सेलिब्रेटी के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजय जडेजा और मुख्यातिथि छतरपुर जिले की प्रभारी मंत्री कुसुम महदेले, क्षेत्रीय विधायक मानवेन्द्र सिंह, पृथ्वीपुर के पूर्व विधायक बृजेन्द्र सिंह राठौर,  कलेक्टर रमेश भंडारी, पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार मौजूद रहे।
        अन्तर्राज्जीय क्रिकेट टूर्नामेंट  के फाइनल मुकाबले में गाजियावाद और झांसी की टीम पहुंची। विजेता गाजियावाद टीम के रिस्पोंसर कल्याण बिल्डर एण्ड डेवलवर्स (ड्रीम वेली) के आशीष गुप्ता थे। सुबह से फाइनल मुकाबला देखने के लिये हजारों की तादाद में दर्शक भी राजा यादवेन्द्र सिंह स्टेडियम में पहुंच चुके थे। स्टेडियम चैतरफा दर्शक ही दर्शक नजर आ रहे थे और तालियों की गडगड़ाहट के साथ फाइनल मुकाबला शुरू हुआ। पहली पारी झांसी ने खेली 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 178 रन बनाये। जिसमें क्रिकेटर आरिफ का बेहतरीन प्रदर्शन रहा वहीं दूसरी पारी गाजियावाद ने खेली शुरू से ही मैच का रोमांचक मुकाबला था लेकिन जैसे जैसे मुकाबला 15 ओवर तक पहुंचा और भी रौचक हो गया। मुकाबले के अंत में 20 बॉल पर 26र न चाहिये थे। लेकिन एक छक्का और दो चैक्के की लगाने के बाद 12  बॉल पर 6 रन चाहिये थे। जैसे ही मैच के अंतिम समय में 5 रनों की आवश्यकता था फिर एक चौका लगा और जब जीत की बेला थी तभी गाजियावाद ने अपना एक विकेट और खो दिया अभी उनके पास 6 विकेट और ओवर भी थे। अंत में एक रन बनाकर ड्रीम बेली गाजियावाद विजय हुई। गाजियावाद टीम की ओर से सोनू राठी कप्तान ने 45  रन, अंकित 39 रन, गौरव ने 36  रन बनाकर बेहतर प्रदर्शन किया मेन आॅफ द मैच गाजियावाद के सोनू राठी रहे मेन आॅफ द सीरीज झाँसी के उत्कर्ष को मिली। निर्णायक की भूमिका अंपायर नितिन तिवारी और ताहिर मंसूरी ने निभायी। कोमेंन्टेटर के भूमिका जय कुमार दुबे, सुशील वैध ने अदा की। स्कोरर के रूप में मो० जावेद आलम ने निभायी।

सम्बंधित खबरॆ
खेल

लाहिड़ी, चौरसिया की खराब शुरूआत

रियो डि जेनेरो। भारतीय स्टार गोल्फर अनिर्बाण लाहिड़ी ओलंपिक में लंबे समय बाद शामिल किये गये गोल्फ की स्पर्धा में शीर्ष खिलाड़ियों की अनुपस्थिति का कोई फायदा नहीं उठा सके…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1500590208.68.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news