Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

टीएनसीए के इनकार के बाद अंडर 19 टेस्ट नागपुर में

नयी दिल्ली। उच्चतम न्यायालय के फैसले से भी पहले लोढा समिति के सुझावों को बिना शर्त स्वीकार करने वाला पहला राज्य संघ विदर्भ क्रिकेट संघ भारत और इंग्लैंड के बीच अंडर 19 दो टेस्ट मैचों की मेजबानी करेगा चूंकि तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने मेजबानी से इनकार कर दिया है। चार दिवसीय दो टेस्ट 13 से 16 फरवरी और 21 से 24 फरवरी के बीच खेले जायेंगे। पहले इनकी मेजबानी टीएनसीए को करनी थी जिसने दो सप्ताह पहले बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा कि वे ऐसा नहीं कर पायेंगे।
टीएनसीए ने इसका कारण पहले से लंबित लीग को पूरा करना बताया है लेकिन कइयों का मानना है कि यह उसका असहयोगात्मक रवैया है चूंकि दो और तीन जनवरी के न्यायालय के फैसले के बाद राज्य संघ के अधिकांश पदाधिकारी अयोग्य हो गए हैं । इस बीच बीसीसीआई ने भी भारत की अंडर 19 टीम के लिये 20 सदस्यों का चयन कर लिया है ।
टीम :
हेराम्ब परब, हेत पटेल, हिमांशु राणा, आयुष जामवाल, विवेकानंद तिवारी, पृथ्वी शॉ, अभिषेक शर्मा, शुभमन गिल, हार्विक देसाई, राहुल देसराज चहार, कमलेश सिंह, सलमान खान, प्रियम गर्ग, शिवा सिंह, यश ठाकुर, मयंक रावत, रोहन कुन्नुमल, ईशान पोरेल ।
शेड्यूल :
30 जनवरी : पहला वनडे, वानखेड़े
एक फरवरी : दूसरा वनडे, ब्रेबोर्न
तीन फरवरी : तीसरा वनडे, ब्रेबोर्न
छह फरवरी : चौथा वनडे, वानखेड़े
आठ फरवरी : पांचवां वनडे, वानखेड़े
पहला टेस्ट : 13 से 16 फरवरी, नागपुर
दूसरा टेस्ट : 21 से 24 फरवरी, नागपुर

सम्बंधित खबरॆ
खेल

आतंकी हमले से मोर्गन ने बंगलादेश अक्टूबर के दौरे पर चिंता जताई

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के वनडे एवं ट्वंटी 20 कप्तान इयोन मोर्गन ने बंगलादेश में हुये आतंकवादी हमले के मद्देनजर टीम के अक्टूबर में बंगलादेश दौरे को लेकर चिंता जताई…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1498715006.26.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news