Member Login

fb login Forgot Password ?

Not a member yet? Sign Up!

एक्ट्रेस सोनम व फिल्ममेकर राजीव का तलाक
http://www.lnstarnews.com/upload/raman1/rajivroy-sonam.jpg

मुंबई । गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सोनम और उनके फिल्ममेकर पति राजीव राय का कानूनी तौर पर तलाक हो गया है। ये दोनों करीब 15 साल पहले अलग हो गए थे। इनकी शादी 25 साल पहले हुई थी। 'आखिरी अदालत' और 'त्रिदेव' जैसी फिल्मों में नजर आईं सोनम ने शादी के बाद फिल्में छोड़ दी थी। पिछले 25 सालों से वे गुमनामी की जिंदगी जी रही थीं।

आपसी सहमति से हुआ तलाक...
सोनम के पति राजीव राय ने 'मोहरा' और 'गुप्त' जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। तलाक के बारे में राय ने बताया, "हमने पिछले साल जून में कानूनी रूप से अलग होने का फैसला किया था। आपसी सहमति से तलाक लेने की याचिका इसी साल 21 जनवरी को दी गई। हम दोनों के बीच कोई झगड़ा या असहमति नहीं थी। दोनों के अलग होने का कोई खास वजह नहीं है। अपनी शादीशुदा जिंदगी को रास्ते पर लाने की हमने बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रहे। इसमें किसी की गलती नहीं है।"

'त्रिदेव' के सेट पर हुआ था प्यार...
कहा जाता है कि राजीव और सोनम फिल्म त्रिदेव (1989) की मेकिंग के दौरान करीब आए थे। तीन साल बाद 21 जनवरी, 1991 को जोड़ी ने शादी की थी। करियर के पीक पर सोनम ने डायरेक्टर राजीव का हाथ थामा। इससे पहले वे 'आखिरी अदालत' और 'अजूबा' जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोर चुकी थीं।
शादी के बाद सोनम ने छोड़ा करियर...
राजीव से शादी करने के बाद सोनम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। वहीं, राजीव ने गुप्त (1994) जैसी सुपरहिट फिल्म बनाई। लगभग उसी समय राजीव अंडरवर्ल्ड के टारगेट में आए। जब उनके ही ऑफिस के सामने उनपर अटैक हुआ तो जोड़ी ने इंडिया छोड़ विदेश में सेटल होने का फैसला लिया। ये पहले लॉस एंजिलिस फिर स्विट्जरलैंड और फिर कुछ सालों पहले मुंबई लौटे। हालांकि, 2001 से वे अलग रह रहे हैं।
बेटे की मर्जी पर लिया तलाक...
सोनम के साथ अपने रिलेशनशिप पर राजीव बोले, "पिछले 15 सालों से हम वेकेशन पर जा रहे थे, लेकिन दोनों अलग कमरों में ठहरते थे। बेटे की पढ़ाई के लिए हम दुनिया की अलग-अलग जगहों पर रहे। हम बहुत पहले अलग होना चाहते थे, लेकिन बेटे के 18 साल के होने का इंतजार कर रहे थे। अब वह 23 का हो गया है और मैच्योरिटी से हमारे डिसिजन को एक्सेप्ट कर चुका है। अगर वो इस डिसिजन से खुश नहीं होता तो हम अपनी-अपनी जिंदगी अलग नहीं जी पाते।"

सम्बंधित खबरॆ
Mumbai News
राज्य

सड़क न बनने से जनता परेशान

पिपरिया । पचमढ़ी रोड पर रेल्वे गेट से ओवरब्रिज का निर्माण किया जा रहा है। इसमें ठेकेदार द्वारा बरसात को देखते हुए मगलवारा बाजार में तो ओवरब्रिज के बाजू से सीमेंट…

और पढ़े

Write Your Comment
 
 
http://www.lnstarnews.com/site_images/captcha/1503011622.9.jpg refresh
Facebook twitter google rss pinterest ln star news