बॉलीवुड मनोरंजन व्यापार समाचार

Box Office : ‘टाॅयलेट’ की कमाई में जबरदस्त कमी आई, फिर भी है हिट

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ की छठे दिन की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। ये आशंका कतई नहीं थी कि फिल्म इतना कम कमा पाएगी।

बुधवार को इस फिल्म को केवल 6.50 करोड़ रुपए मिले। बता दें कि पहले दिन इस फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। दूसरा दिन 17.10 करोड़ का रहा। संडे को इसे 21.25 करोड़ रुपए मिले। सोमवार को 12 करोड़ की आमदनी हुई। मंगलवार को इस 20 करोड़ मिले हैं। इस तरह छह दिन की कुल कमाई 89.95 करोड़ रुपए रही।

वैसे बुधवार की कमाई से इसके हिट होने के दर्जे में जरा फर्क नहीं पड़ने वाला है। यह फिल्म तो निर्माताओं के लिए फायदे का ही सौदा है। बता दें कि इस फिल्म को मात्र 22 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। हालांकि इसमें अक्षय का मेहनताना शामिल नहीं है।

इसने भारत में तो कमाल किया ही है, विदेश में भी धंधा शानदार है। मंडे तक इसने विदेश से लगभग 14.59 करोड़ रुपए कमा लिए थे। विदेश में इसे 590 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

भारत में इसका जबरदस्त माहौल था लेकिन रिव्यूज इसे मिले-जुले मिले। इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। बता दें कि कई राज्यों में तो इस फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह सब बातें इसकी अच्छी कमाई का संकेत दे रही हैं।