अपराध समाचार मध्य प्रदेश

सहेली के जरिए दोस्ती कर महिला का अश्लील वीडियो बनाया, फिर की ऐसी हरकत

एलएन स्टार, इंदौर
शादीशुदा महिला को शादी का झांसा देकर एक युवक ने शारीरिक संबंध बना लिए। उसका अश्लील वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देकर दिल्ली बुला लिया। महिला को होटल व घर ले जाकर उससे ज्यादती करता रहा। कुछ दिनों बाद उसने रुपए की मांग शुरू कर दी। पीड़िता ने महिला पुलिस और डीआईजी को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

मल्हारगंज थाना क्षेत्र निवासी महिला ने अफसरों को बताया कि वह पति से विवाद के बाद 7 साल से माता-पिता के पास रह रही थी। 4 वर्ष पूर्व उसकी सहेली और पति के जरिए दिल्ली निवासी विजय सोनी से दोस्ती हुई थी। विजय ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और चेटिंग करने लगा। उसने कहा कि वह कुंवारा है और उससे शादी करना चाहता है। उसने आत्महत्या की धमकी देकर मिलने के लिए इंदौर बुला लिया।

आरोपी घर पर ठहरा और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। महिला ने उस पर घर से जाने का दबाव बनाया, लेकिन वह सुसाइड नोट में उसका नाम लिखकर आत्महत्या की धमकी देने लगा। महिला घबरा गई और आरोपी ने दोबारा संबंध लिए। कुछ दिनों बाद विजय ने कॉल कर कहा उसके पास अंतरंग क्षणों का वीडियो है। क्लीपिंग देने के बहाने महिला को दिल्ली बुला लिया। वह घर व रिश्तेदारों के पास ले गया और कहा कि वह उसकी प्रेमिका है। दोनों शादी करने वाले हैं।

इस दौरान उसने धमकाया और अश्लील वीडियो दिखाकर फिर संबंध बनाए। आरोपी ने भाई संजू के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और 2 लाख रुपए की मांग की। महिला ने बदनामी के डर से आरोपी को अलग-अलग किस्तों में रुपए दे दिए। पीड़िता ब्लैकमेलिंग से परेशान हो गई और रिश्तेदार के साथ पुलिस के पास पहुंची। उसने बताया कि आरोपी और उसकी मां ने उसका गर्भपात भी करवाया है। दोनों अब भी धमका रहे हैं। डीआईजी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।