देश राजनीति

भारी बहुमत से जीतेगी भाजपा-सुधांषु

जयपुर, 25 नवम्बर (ब्यूरो)  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांषु त्रिवेदी ने चुनाव के लिए किये सर्वे को गलत बताते हुए दावा किया हैं कि भाजपा राजस्थान में भारी बहुमत से फिर सरकार बनायेगी।

श्री त्रिवेदी आज यहां प्रेस क्लब में चाय पर प्रेस से चर्चा कार्यक्रम में कहा कि पूर्व में भी देश के तमाम सर्वें भाजपा की जीत को कम आंकते रहे है, परन्तु चुनाव परिणाम चौकानें वाले आते है। जिसमें भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाती है। इस बार भी सर्वें का आंकलन गलत साबित होगा। हमें पूर्ण विश्वास है, कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्हांने हिन्दुत्व को उनकी विचारधारा बताते हुए कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार ने जनहित में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं बनाकर उन्हें क्रियान्वित किया है। कांग्रेस की स्थिति काफी खराब है। उनके नेताओं को आपस में विश्वास नही है, इसलिए कांग्रेस पार्टी बिना मुख्यमंत्री घोषित किए ही चुनाव लघ् रही है।

उन्हांने कहा कि भारत विश्व गुरू हैं। भारत ने समूची दुनिया में एक सुधारक और शिक्षक की उपाधी हासिल की है। भारत ने विश्व की गणना से लेकर अनेक आविष्कार कर चौकाया है।
इस अवसर पर भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता के इतिहास को लेकर वर्तमान स्थिति पर चर्चा की गई। इस मौके प्रेस क्लब के अध्यक्ष अभय जोशी तथा अन्य पदाधिकारी तथा कई पत्रकार मौजूद थे।