बॉलीवुड

दबंग से ंिसबा की तुलना नहीं की जानी चाहिए: रोहित शेट्टी

मुंबई  बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि सुपरहिट फिल्म दबंग और उनकी आने वाली फिल्म ंिसबा की तुलना नही की जानी चाहिये।

रोहित शेट्टी, रणवीर ंिसह को लेकर फिल्म ंिसबा बना रहे हैं। फिल्म में रणवीर ंिसह पुलिस की भूमिका में नजÞर आएंगे। माना जा रहा है कि यह रोहित की दबंग होगी। रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता है कि इस तरह की तुलनाएं कैसे शुरू हो जाती हैं।

रोहित शेट्टी ने कहा, “जब हम ंिसघम बना रहे थे, तब भी सबने यही कहा था कि हम दबंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं चूंकि ंिसघम में पुलिस का किरदार था। अब इस फिल्म को लेकर भी दर्शक यही सोच रहे हैं जबकि दबंग का टोन और सिम्बा का टोन बिल्कुल अलग तरह का है। इस तरह से दोनों फिल्मों को मिक्स करने की कोई बात ही नहीं हैं। दबंग की अपनी पहचान है, लेकिन सिम्बा की भी अपनी आइडेंटिटी होगी। रणवीर ंिसह का किरदार बिल्कुल चुलबुल पांडे की तरह नहीं होने वाला है। ंिसबा पूरी तरह से मसाला ड्रामा होगी और अब तक ऐसी फिल्म मैंने ट्राइ नहीं की थी। हम फिल्म में एक्शन सीक्वेंस जरूर रखेंगे, लेकिन रणवीर की एनर्जी अपने आप में हमारी फिल्म के लिए अलग तरह की यूएसपी होगी। रणवीर इसमें कमाल करेंगे। हम सबको पूरी उम्मीद है।”