खेल

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी बने धीरज मल्होत्रा

नई दिल्ली (एजेंसी)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने गुरूवार को धीरज मल्होत्रा को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और श्रीनाथ टीबी को संचालन प्रमुख नियुक्त किया है। दिल्ली कैपिटल्स के अध्यक्ष पार्थ जिंदल ने कहा कि हम दिल्ली कैपिटल्स के दिन-प्रतिदिन के व्यवसाय और संचालन का नेतृत्व करने के लिए धीरज और श्रीनाथ के साथ मिलकर खुश हैं। एक टीम के रूप में हम एक नए दृष्टिकोण की तलाश कर रहे हैं और फ्रैंचाइज़ की दिशा दो उत्कृष्ट व्यक्तियों को सौंपी गई है जो इसे अपने अनुभव के आधार पर आगे ले जाएंगे। मल्होत्रा के पास खेल प्रशासक के रूप में 24 से अधिक वर्षों का अनुभव है। 

इस दौरान उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी), वासरमेन मीडिया ग्रुप (डब्ल्यूएमजी) और अंतरराष्ट्रीय प्रबंधन समूह (आईएमजी) के साथ काम किया है। दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने अपनी नई भूमिका के बारे में कहा ” मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। मैं प्रदर्शन पर अपना ध्यान केंद्रित करने और दिल्ली से अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। हमारे पास इस साल एक बढ़ियां टीम है,जिसमें वास्तव में इस सीजन में अपनी छाप छोड़ने की क्षमता है।” 

दूसरी तरफ श्रीनाथ टीबी वर्ष 2013 से सनराईजर्स हैदराबाद के साथ निर्णायक भूमिका निभाने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए हैं। हैदराबाद टीम के साथ श्रीनाथ ने क्रिकेट संचालन, नीलामी रणनीति, स्काउटिंग और विश्लेषक के तौर कार्य किया है।