टेलीविज़न मनोरंजन समाचार

अब अमिताभ के साथ शो शूट नहीं कर पाए कपिल शर्मा

कपिल शर्मा फिर चर्चा में है। हाल ही में खबर थी कि अमिताभ बच्चन के शो पर कपिल आने वाले थे लेकिन इसकी शूटिंग रद्द हो गई। अफवाहें भी उड़ीं कि कपिल की खराब तबीयत और मिजाज इसकी वजह है, लेकिन असली कारण तो कुछ और ही निकला।

अमिताभ बच्चन को अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए एक स्पेशल एपिसोड शूट कपिल के साथ शूट करना था। फिल्म और टीवी वर्कर्स की हड़ताल के कारण यह शूट नहीं हो पाया।

बता दें कि कपिल लंबे समय से अपनी तबीयत के कारण खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में यह भी खबर थी कि भारती भी यह शो छोड़ रही हैं। पिछले कुछ समय में कई कलाकारों ने इस शो को छोड़ा है।

बता दें कि कपिल और सुनील ग्रोवर की वो लड़ाई जो हवाई जहाज में हुई थी, उससे ‘द कपिल शर्मा शो’ पर खासा असर पड़ा। इसके बाद कपिल के शो की आधी स्टारकास्ट शो छोड़कर चली गई, इनमें सुनील, अली असगर और चंदन प्रभाकर शामिल थे। तभी से शो की टीआरपी पर असर दिखने लगा और यह गिर गई। फिर राजू श्रीवास्तव और भारती सिंह वगैरह की मदद से टीआरपी के मामले में शो ऊपर बढ़ने लगा।

कपिल की खराब तबीयत के कारण भी शो बुरे दौर में रहा। हाल ही में ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट जब शो पर पहुंची तो कपिल शर्मा बीमार पड़ गए और शूट रद्द करना पड़ा। खबर थी कि कपिल बेहोश हो गए हैं और अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले ‘गेस्ट इन लंदन’ को भी शूट कैंसिल होने के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ा। उससे पहले शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी शो से बेरंग लौट चुके हैं, तब भी कपिल की बीमारी ही कारण थी।

अब एेसे में अगर किसी भी वजह से कोई शो रद्द होता है तो कपिल का नाम कारण बन जाता है। फिर वो शो अमिताभ का ही क्यों न हो!